For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा  आंटी को देख हालत हुई थी खराब  when priyanka chopra was caught by aunty before kissing her boyfriend
Advertisement

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को हाल ही में अपने पति निक जोनस के साथ बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर तुर्क और कौकोस आइलैंड में वीकेंड एन्ज़ॉय करते देखा गया था. कपल ने अपने इस वीकेंड वेकेशन की रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. वैसे तो निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले प्रियंका का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें पहली बार प्यार महज़ चौदह साल की उम्र में हुआ था. उसी दौरान वो अपने बॉयफ्रेंड को किस करने जा रही थीं, लेकिन उससे पहले ही उनकी आंटी ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया था.

Advertisement

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो जब प्रियंका 14 साल की थीं तो उनका पहला बॉयफ्रेंड बना था. उस दौरान प्रियंका चोपड़ा स्कूल में पढ़ती थीं और उन्हें जिससे प्यार हुआ था, उसका नाम बॉब था. बताया जाता है कि बॉब ने एक बार प्रियंका को सोने की चेन गिफ्ट की थी. यह भी पढ़ें: शकीरा के साथ पति निक जोनस के बेली डांस ट्राई करने पर छूटी प्रिंयका चोपड़ा की हंसी, फनी तरीक़े से एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट (Priyanka Chopra Laughs As Nick Jonas Tries Belly Dancing With Shakira, Priyanka Chopra Hilariously Reacts)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ में अपने पहले किस के किस्से का ज़िक्र किया था. उन्होंने इस किताब में बताया कि उन्हें अपने पहले किसी का किस्सा आज भी याद है. पहले किस का किस्सा उनके लिए किसी बुरे अनुभव से कम नहीं था, क्योंकि वो बॉयफ्रेंड को किस करतीं उससे पहले ही उनकी आंटी ने उन्हे पकड़ लिया था.

Advertisement

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रियंका ने बताया था कि जब बॉब के साथ वो घर पर
अकेली थीं और उसे किस करने वाली थीं, तभी ऐन मौके पर उनकी आंटी वहां पहुंच गईं.
आंटी को सामने देखते ही प्रियंका की डर के मारे हालत खराब हो गई थी. उन्होंने फौरन
अपने बॉयफ्रेंड बॉब को अलमारी के भीतर छुपा दिया, लेकिन आंटी ने उन्हें पकड़ ही
लिया और प्रियंका की पोल खुल गई.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रियंका एक तरफ जहां आंटी को देखकर काफी घबरा गई थीं तो वहीं आंटी भी प्रियंका को उनकी इस हरकत के लिए सबक सिखाना चाहती थीं, लिहाज़ा उन्होंने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को सब बता दिया. जब मधु चोपड़ा को अपनी बेटी की इस करतूत का पता चला तो वो नाराज़ हो गईं. हालांकि उन्हें इस बात का बुरा नहीं लगा कि उनकी बेटी का बॉयफ्रेंड है, बल्कि वो नाराज़ इस बात से हो गईं कि वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ी गईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके बाद मधु चोपड़ा ने बेटी प्रियंका को न्यूटन में उनके मामा-मानी के पास रहने के लिए भेज दिया, लेकिन बॉयफ्रेंड से दूर होने के बाद भी प्रियंका उसे भूला नहीं सकीं और दोनों ने दूरी के बावजूद अपना रिश्ता बनाए रखा. यहां तक कि जब उनके मामा को इस बारे में पता चला तो उन्होंने भी बॉब के साथ प्रियंका के रिलेशनशिप को खत्म कराने की पूरी कोशिश की. यह भी पढ़ें: तुर्क और कैकोस आइलैंड में पति निक जोनस संग बीच वेकेशन एंजॉय कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा, रोमांटिक पोज़ देते हुए शेयर कीं तस्वीरें (Priyanka Chopra Enjoys Beachy Vacation With Hubby At Turks And Caicos Islands, Actress Shares Romantic Pics)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि प्रियंका और बॉब के रिलेशनशिप में
दरार उस वक्त पड़ी जब उन्हें पता चला कि उनकी बेस्ट फ्रेंड ही उनके बॉयफ्रेंड बॉब
को डेट कर रही हैं. बेस्ट फ्रेंड से धोखा मिलने के बाद प्रियंका काफी दुखी हुईं और
उन्होंने बॉब के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए.

Advertisement
Tags :
×

.