For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

जब दो बार कास्टिंग काउच का शिकार होने से बाल-बाल बचीं अंकिता लोखंडे, खुद को इस सिचुएशन से ऐसे निकाला बाहर (When Ankita Lokhande Faced casting couch twice, Know How She Came out from this Situation)

05:24 PM Sep 23, 2022 IST | Merisaheli Editorial Team
जब दो बार कास्टिंग काउच का शिकार होने से बाल बाल बचीं अंकिता लोखंडे  खुद को इस सिचुएशन से ऐसे निकाला बाहर  when ankita lokhande faced casting couch twice  know how she came out from this situation
Advertisement

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के ज़रिए घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नाम आज की तारीख में छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार है. दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपने टैलेंट के दम पर एक अलग पहचान बना चुकी हैं. उन्हें कई फिल्मों में देख जा चुका है. बेशक छोटे पर्दे और बड़े पर्दे पर अपना एक अलग मुकाम बनाने वाली अंकिता को यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है.

Advertisement

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि अंकिता भी उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिन्होंने कास्टिंग काउच का सामना किया है. अंकिता ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड का काला चिट्ठा खोलते हुए बताया था कि वो एक बार नहीं, बल्कि दो बार कास्टिंग काउच का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं. आइए जानते हैं एक्ट्रेस इस स्थिति से कैसे बाहर निकलीं. यह भी पढ़ें: हाथों में वाइन का ग्लास थामे, श्वेता तिवारी ने दिए मदहोश करनेवाले सिज़लिंग पोज़, फैंस बोले- चीयर्स! मां तो बेटी से भी छोटी नज़र आती है… (Shweta Tiwari Looks Sizzling In Latest Pictures, Fans Comment- You Are Ageing Like Fine Wine)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में अंकिता ने बताया था कि जब उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब स्ट्रगल के दिनों में रोल के बदले उनके सामने कॉम्प्रोमाइज़ करने की डिमांड रखी गई थी, लेकिन उस डिमांड को मानने के बजाय एक्ट्रेस ने उसे ठुकराते हुए करारा जवाब दिया था और खुद को बहुत समझदारी से इस सिचुएशन से बाहर निकाला था.

Advertisement

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अंकिता की मानें तो वो बहुत स्मार्ट थीं, करीब 19-20 साल की उम्र में वो एक कमरे में अकेली थीं. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर से पूछा कि आपके प्रोड्यूसर किस तरह का कॉम्प्रोमाइज़ कराना चाहते हैं? क्या उनके साथ मुझे पार्टी या डिनर के लिए जाना होगा? जैसे ही उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की मैंने उनको करारा जवाब दे दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अंकिता ने कास्टिंग डायरेक्टर को जवाब देते हुए कहा- ‘मुझे लगता है कि आपके प्रोड्यूसर को उनके साथ काम करने के लिए टैलेंटेड लड़की नहीं, बल्कि सोने के लिए लड़की चाहिए.’ इतना कहने के बाद एक्ट्रेस वहां से उठकर चली गईं. हालांकि एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि इस घटना के बाद उन्होंने उनसे माफी भी मांगी और कहा कि वो अंकिता को फिल्म में लेने की कोशिश करेंगे, लेकिन एक्ट्रेस ने फिर कहा कि अगर आप मुझे फिल्म में लेते भी हैं तब भी मैं आपके साथ काम करने के लिए तैयार नहीं हूं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अंकिता की मानें तो कास्टिंग काउच की यह घटना उनके साथ एक बार नहीं, बल्कि दो बार हुई, क्योंकि उस दौरान वो फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माने की कोशिश कर रही थीं. फिल्म में काम पाने के लिए जब वो स्ट्रगल कर रही थीं, तब दूसरी बार भी उन्हें इसी तरह के अनुभव से गुज़रना पड़ा था. उनके मुताबिक, दूसरी बार एक बड़े और नामी एक्टर ने उन्हें कास्टिंग काउच का शिकार बनाने की कोशिश की थी. यह भी पढ़ें: पिंक ड्रेस और पिंक आई मेकअप में हिना खान ने बिखेरा अपने हुस्न का जादू… देखनेवाले यही कहेंगे- गुलाबी आंखें जो तेरी देखी… (Pretty In Pink: Hina Khan Looks Beautiful As She Flaunts Her Pink Eye Makeup)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, अंकिता के एक्टिंग करियर की बात करें तो ‘पवित्र रिश्ता’ से नाम और शोहरत पाने वाली एक्ट्रेस को ‘एक थी नायिका’, ‘स्मार्ट जोड़ी’ जैसे शो में देखा जा चुका है. इसके अलावा अंकिता ने ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘बागी 3’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. फिलहाल अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. इसके साथ ही वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

Advertisement
Tags :
×

.