For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

विराट कोहली के बेडरूम का वीडियो फैन ने किया लीक, विराट बोले- ये भयावह है… अनुष्का शर्मा भी भड़कीं, कहा- अगर ये आपके बेडरूम में हो तो? बॉलीवुड का भी आया रिएक्शन… (Virat Kohli Posts Leaked Video Of His Hotel Room, Says- Made Me Feel Very Paranoid About My Privacy, Anushka Sharma & Bollywood React)

03:36 PM Oct 31, 2022 IST | Geeta Sharma
विराट कोहली के बेडरूम का वीडियो फैन ने किया लीक  विराट बोले  ये भयावह है… अनुष्का शर्मा भी भड़कीं  कहा  अगर ये आपके बेडरूम में हो तो  बॉलीवुड का भी आया रिएक्शन…  virat kohli posts leaked video of his hotel room  says  made me feel very paranoid about my privacy  anushka sharma   bollywood react
Advertisement

टीम इंडिया (team India) इस वक्त ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टी 20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए गई हुई है और इस दौरान एक वीडियो (video) इंटरनेट पर वायरल (viral) हो रहा है जो काफ़ी चौंकानेवाला है. ये वीडियो है किंग कोहली यानी विराट कोहली (Virat Kohli) के होटेल रूम (hotel room) के अंदर का. इस वीडियो में विराट के होटेल रूम की एक-एक चीज़ क़ैद की है है और पूरे कमरे का नज़ारा दिखाया गया है.

Advertisement

इस वीडियो को विराट के किसी फैन और होटेल के स्टाफ़ ने बनाया है. वो विराट की ग़ैर हाज़िरी में उनके कमरे में घुसा और पूरे कमरे को वीडियो में कैप्चर कर लिया. वीडियो को देख कर ऐसा लग रहा है कि कोई एक शख़्स नहीं बल्कि स्टाफ़ के कई लोग कमरे में मौजूद थे वीडियो बनाते हुए.

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/reel/CkXVWI6g7Ff/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

Advertisement

इस वीडियो को देख विराट काफ़ी नाराज़ हुए और इसे अपनी निजता में दख़ल बताया. विराट ने खुद इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है- मैं समझ सकता हूं कि फैंस अपने फ़ेवरेट प्लेयर्स को देखकर काफ़ी खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए काफ़ी उत्साहित रहते हैं और मैंने हमेशा इस बात को समझा व सराहा है. लेकिन यहां यह वीडियो काफ़ी भयावह है और मेरी प्राइवसी यानी निजता को लेकर मुझे चिंता में डाल रहा है. अगर मैं अपने होटल रूम में प्राइवेसी नहीं रख सकता तो मैं अपनी पर्सनल स्पेस की कहां उम्मीद और कहां करूं?? मैं इस तरह के पागलपन और अपनी प्राइवेसी में दखल को लेकर ज़रा भी सहज नहीं हूं और इसे ठीक नहीं मानता. कृपया लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें और इसे मनोरंजन के तौर पर उपयोग न करें.

वहीं अनुष्का शर्मा ने भी इस बात पर आपत्ति व नाराज़गी व्यक्त की है और अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस वीडियो को लेकर नोट लिखा है. अनुष्का ने लिखा है- पहले भी कुछ ऐसी घटनाओं से सामना किया है, जिसमें फैंस ने कोई संवेदना या ग्रेस नहीं दिखाया, लेकिन यह वाकई में बहुत वाहियात है. यह बेहद अपमानजनक और प्रोइवसी में उल्लंघन है. जो कोई भी यह देखता है और सोचता है कि सिलेब्रिटी हो तो डील तो करना पड़ेगा, तो ये पता होना चाहिए कि आप भी इस प्रॉब्लम का हिस्सा हो. सभी को सेल्फ कंट्रोल पर कुछ काम करना चाहिए और अगर ये आपके भी बेडरूम में हो तो लाइन कहां है?

इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपना रोष ज़ाहिर किया है. वरुण धवन ने विराट की पोस्ट पर लिखा है- हॉरिबल बिहेवियर. अर्जुन कपूर ने भी इसे अनएथिकल और अनकूल बताया तो वहीं परिणीता चोपड़ा से लेकर अन्य सेलेब्स व क्रिकेटर्स हैरान व नाराज़ हैं.

Advertisement
Tags :
×

.