For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोनम कपूर-आनंद आहूजा के बेटे वायु के नाम के संग है नाना अनिल कपूर के नाम का गहरा कनेक्शन, जानें क्या है ये ख़ास कनेक्शन (Sonam Kapoor-Anand Ahuja's Baby Boy's Name Has Connection With Anil Kapoor)

12:35 PM Sep 23, 2022 IST | Poonam Sharma
सोनम कपूर आनंद आहूजा के बेटे वायु के नाम के संग है नाना अनिल कपूर के नाम का गहरा कनेक्शन  जानें क्या है ये ख़ास कनेक्शन  sonam kapoor anand ahuja s baby boy s name has connection with anil kapoor
Advertisement

सोनम कपूर ने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोनम कपूर के बेटे के नाम और सोनम के पिता अनिल कपूर के नाम के बीच गहरा कनेक्शन है. नाना और नाती के नाम बीच क्या गहरा संबंध है, चलिए हम आपको बताते हैं.

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनके बिज़नेसमैन पति आनंद आहूजा के घर पिछले महीने बेटे की किलकारी गुंजी है. यह कपल का पहला पहला बच्चा है. फाइनली कपल ने हाल ही में अपने बेटे की वन मंथ एनिवर्सरी को मनाया है और अपने अपने बेटे का नाम दुनिया को बताया।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने बेटे का वायु 
कपूर आहूजा रखा है. कपल ने अपने बेटे की पहली तस्वीर भी शेयर की है, साथ ही बेटे के नाम का पूरा 
मतलब भी बताया है कि वायु हिंदू संस्कृति के अनुसार वायु का अर्थ हवा होता है.

क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस सोनम कपूर के बेटे का नाम और उनके एक्टर पिता अनिल कपूर का नाम आपस में काफी मिलता जुलता है. नाना और नाती के नाम के बीच बहुत गहरा रिश्ता है. अनिल का मतलब वह होता है और वायु का अर्थ भी हवा होता है. यानि की नाना और नाती दोनों के नाम का संबंध हवा से हैं. 

दिलचस्प बात यह है कि अब फैंस को नाना अनिल कपूर के साथ नन्हें वायु की क्यूट क्यूट तस्वीरें देखने को मिलती रहेंगी और ये क्यूटनेस ओवरलोडेड वाली  फोटोज अनिल कपूर और सोनम कपूर के प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं.

इस तस्वीर में वायु अपने पिता की बाँहों में आराम से सोया हुआ है और सभी येलो कलर के एथेनिक आउटफिट्स में नज़र आ रहे हैं. बेटे वायु के साथ सोनम और आनंद ये तस्वीर फैंस  का दिल जीत रही हैं.

इस तस्वीर के साथ सोनम ने एक और तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर वायु के 1 महीने पूरे करने की ख़ुशी में हैं. इस तस्वीर में बॉस बेबी-थीम वाला केक था. साथ केक पर ’30 डेज ऑफ लव’ और ‘हैप्पी वन मंथ’ लिखा हुआ था. बता दें कि वायु का जन्म 20 अगस्त 2022 को हुआ.

और भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा खान ने की बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई, शेयर किया रोमांटिक प्रपोजल वाला वीडियो (Aamir Khan’s Daughter Ira Khan Gets Engaged With Boyfriend Nupur Shikhare, Shared Romantic Proposal Video, Watch)

Advertisement
Tags :
×

.