For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

तो इसलिए साउथ की फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर देते हैं पंकज त्रिपाठी, एक्टर ने खुद बताई वजह (So That's Why Pankaj Tripathi Rejects The Offers Of South Film, The Actor Himself Told The Reason)

06:52 PM Nov 23, 2022 IST | Khushbu Singh
तो इसलिए साउथ की फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर देते हैं पंकज त्रिपाठी  एक्टर ने खुद बताई वजह  so that s why pankaj tripathi rejects the offers of south film  the actor himself told the reason
Advertisement

बॉलीवुड के सुपर टैलेंटेड एक्टर पंकज त्रिपाठी के पास आज के समय में काम की कोई कमी नहीं है. आज से करीब 19 साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले पंकज त्रिपाठी ने काफी स्ट्रगल और कड़ी मेहनत के बाद अपने लिए इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है. उनके पास न सिर्फ हिंदी फिल्मों के बल्कि साउथ फिल्मों के भी ढेर सारे ऑफर हैं, लेकिन वो साउथ की फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर देते हैं. यहां तक कि उन्होंने हॉलीवुड की फिल्मों के ऑफर को भी रिजेक्ट किया है. आखिर वो ऐसा क्यों करते हैं, इसके पीछे की वजह उन्होंने खुद बताई है.

Advertisement

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आज के समय में साउथ की फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट करने वाले पंकज त्रिपाठी ने साल 2003 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म से ही की थी, यहां तक कि कई तेलुगू और तमिल की फिल्मों में भी उन्होंने काम किया था. तो फिर अब वो साउथ की फिल्मों में काम क्यों नहीं करना चाहते हैं? न सिर्फ साउथ की बल्कि किसी भी अन्य भाषा की फिल्मों में वो काम नहीं करना चाहते हैं. गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में उन्होंने इसके पीछे की वजह बताई है. आइए जानते हैं क्या कुछ कहा पंकज त्रिपाठी ने.

ये भी पढ़ें: जब रणवीर सिंह से कमंटेटर ने पूछा, कौन हो आप, एक्टर का जवाब जीत लेगा दिल (When The Commentator Asked Ranveer Singh, Who Are You, The Actor’s Answer Will Win Your Heart)

Advertisement

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि, ‘भाषा मेरे लिए कोई बाधा नहीं है, लेकिन मैं हिंदी सिनेमा को प्राथमिकता देता हूं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं हिंदी के साथ सहज हूं. मैं उस भाषा को समझता हूं. उसकी भावनाओं को, बारीकियों को बेहतर समझता हूं. हॉलीवुड को भूल जाइए, मुझे तेलुगू और मलयालम फिल्ममेकर्स से ऑफर मिले हैं, पर मुझे लगता है कि मैं उन फिल्मों के साथ न्याय नहीं कर पाऊंगा क्योंकि मैं वो भाषा नहीं बोल पाऊंगा.’

ये भी पढ़ें: सलमान, शाहरुख से लेकर आमिर खान तक, इनकी अजीबोगरीब आदतें जानकर दंग रह जाएंगे आप (From Salman, Shahrukh To Aamir Khan, You Will Be Stunned To Know Their Strange Habits)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हलांकि पंकज त्रिपाठी ने ये भी कहा कि अगर कोई दूसरी भाषाओं की फिल्म में उनके लिए हिंदी बोलने वाला किरदार लिखेगा, तो वो फिर किसी भी भाषा की फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं. फिलहाल वो कई हिंदी फिल्मों में काम कर रहे हैं. ऐसे में उनके पास किसी दूसरी भाषाओं की फिल्म में काम करने का समय नहीं है.

ये भी पढ़ें: काफी पढ़े लिखे हैं वरुण धवन, क्वालिफिकेशन जानकर दंग रह जाएंगे आप (Varun Dhawan Is Very Educated, You Will Be Stunned To Know His Qualification)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पंकज त्रिपाठी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’ में नजर आने वाले हैं. इस साल वो ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ और ‘क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच’ में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: जब रणवीर सिंह के पीछे एक बड़े प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था कुत्ता, एक्टर ने सुनाई आपबीती (When A Big Producer Left A Dog Behind Ranveer Singh, The Actor Narrated The Incident)

Advertisement
Tags :
×

.