For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

इन बेहतरीन फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी हैं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Has Rejected The Offer Of These Best Films)

05:51 PM Sep 23, 2022 IST | Khushbu Singh
इन बेहतरीन फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी हैं श्रद्धा कपूर  shraddha kapoor has rejected the offer of these best films
Advertisement

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने जितने फिल्मों में काम किया है लोगों ने उनकी जमकर सराहना की है. वो हर मामले में एक परफेक्ट एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. वैसे तो श्रद्धा ने फिल्म ‘तीन पत्ती’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन फिल्म ‘आशिकी 2’ में उनके किरदार ने हर किसी को अपना कायल बनाने का काम किया था. इसके बाद उन्होंने ‘एक विलेन’ से लेकर ‘हसीना पारकर’, ‘छिछोरी’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘स्त्री’ जैसी अनेकों फिल्मों के जरिये खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया.

Advertisement

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. फिल्म इंडस्ट्री के करीब सभी फिल्म मेकर उन्हें अपनी फिल्मों में लेना चाहते हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि एक्टर या एक्ट्रेस के पास समय की कमी या स्क्रिप्ट नापसंद होने पर वो ऑफर को ठुकरा देते हैं. श्रद्धा के साथ भी ऐसा एक बार नहीं, बल्कि कई बार हो चुका है. लेकिन कई बार उन्होंने बेहतरीन फिल्मों के ऑफर को भी किसी न किसी वजह से रिजेक्ट किया है. तो आइए आज हम जानते हैं उन शानदार फिल्मों के बारे में जिसका ऑफर पहले श्रद्धा कपूर को मिला था, लेकिन उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आरआरआर – मशहूर फिल्म मेकर एसएस राजामौली के फल्मों का हिस्सा बनने का सपना हर एक्टर देखता है. लेकिन जब श्रद्धा कपूर को उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ में काम करने का ऑफर मिला तो उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. शुरुआत में फिल्म की टीम के द्वारा श्रद्धा को फिल्म में एक अहम किरदार निभाने का ऑफर मिला था. खबरों की मानें तो फिल्म में श्रद्धा को जूनियर एनटीआर के अपोजिट किरदार का ऑफर मिला था. लेकिन समय की कमी के कारण एक्ट्रेस इस ऑफर को एक्सेप्ट नहीं कर पाईं और उन्हें ना चाहते हुए भी इस फिल्म में काम करने के लिए मना करना पड़ा.

Advertisement

ये भी पढ़ें: एक ही साथ दो लड़कों को डेट कर रही थीं अनन्या पांडे, मां ने किया हैरान करने वाला खुलासा (Ananya Pandey Was Dating Two Boys At The Same Time, Mother Made A Shocking Revelation)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लकी – एक स्कूल में श्रद्धा कपूर के परफॉर्मेंस को देखकर सलमान खान उनकी एक्टिंग से काफी इंप्रेस हो गए थे. ऐसे में सलमान चाहते थे कि फिल्म ‘लकी’ से श्रद्धा अपने करियर की शुरुआत करे. लेकिन उस समय श्रद्धा अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती थीं. इसी वजह से उन्होंने सलमान खान के ऑफर को ठुकरा दिया था. उसके बाद वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश चली गई थीं.

ये भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में नहीं करेंगी किसिंग और इंटीमेट सीन, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ (Sonakshi Sinha Will Not Do Kissing And Intimate Scenes In Films, Knowing The Reason,You Will Also Appreciate)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

साइना – साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म का ऑफर भी परिणीति चोपड़ा से पहले श्रद्धा कपूर को ही मिला था. इस फिल्म के डायरेक्टर अमुल गुप्ते हैं. उन्होंने श्रद्धा को इस फिल्म के लिए साइन भी कर लिया था और एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए तैयारी करनी भी शुरु कर दी थी. लेकिन अचानक से ना जाने क्यों श्रद्धा इस फिल्म से बाहर हो गईं. इसके बाद परिणीति चोपड़ा को इस फिल्म के लिए साइन किया गया था.

ये भी पढ़ें: ‘गा रही है या कराह रही है’, नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को देख सवाल उठा रहे हैं यूजर्स (‘Singing Or Moaning’, Users Are Raising Questions After Watching This Video Of Neha Kakkar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लव रंजन की फिल्म ‘रामायण’ – खबरों की मानें तो लव रंजन श्रद्धा कपूर को अपनी फिल्म ‘रामायण’ में कास्ट करना चाहते थे. लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म के ऑफर को भी ठुकरा दिया था. हालांकि श्रद्धा कपूर ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा था कि उन्हें इस फिल्म का ऑफर कभी नहीं मिला.

Advertisement
Tags :
×

.