For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रेग्नेंसी में काम करना चाहिए या नहीं? मॉम-टू-बी आलिया भट्ट ने महिलाओं को दी यह सलाह (Should Women Work in Pregnancy or Not? Mom-to-be Alia Bhatt Gave This Advice)

प्रेग्नेंसी में काम करना चाहिए या नहीं  मॉम टू बी आलिया भट्ट ने महिलाओं को दी यह सलाह  should women work in pregnancy or not  mom to be alia bhatt gave this advice
Advertisement

मॉम-टू-बी आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ और अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वैसे तो आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है, लेकिन इसके प्रमोशन के दौरान भी अक्सर वो अपनी प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात करती नज़र आईं. प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट लगातार काम कर रही हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि क्या प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को काम करना चाहिए तो इस पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए उन्हें खास सलाह भी दी.

Advertisement

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कई बातें मीडिया में शेयर की हैं. इसके साथ ही आलिया ने इस पर भी अपनी राय रखी है कि क्या महिलाओं को प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना चाहिए? इतना ही नहीं आलिया ने बताया था कि उनके पति रणबीर कपूर प्रेग्नेंसी में उनका ख्याल किस तरह से रख रहे हैं. यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर के इतने करोड़ लेती हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt Takes So Many Crores For A Post Share On Instagram)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म के प्रमोशन
के दौरान जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि क्या प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को काम
करना चाहिए? इसका जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि
अगर कोई महिला फिट और हेल्दी है तो प्रेग्नेंसी के दौरान आराम से बैठने की कोई
ज़रूरत नहीं है. फिट और हेल्दी महिलाओं को प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना चाहिए.
इसके साथ ही आलिया ने कहा कि काम करना उनका पैशन है और काम करके उन्हें सुकून
मिलता है.

Advertisement

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेग्नेंसी के इस दौर में रणबीर कपूर उनका अच्छी तरह से ख्याल रखते हैं. खासकर जैसे-जैसे प्रेग्नेंसी फेज़ आगे बढ़ रहा है, रणबीर का आलिया के लिए केयर ज्यादा ही बढ़ता जा रहा है. हालांकि आलिया ने यह भी बताया कि रणबीर उनके पैर तो नहीं दबाते हैं, लेकिन वो बहुत सी ऐसी चीज़ें करते हैं जो उनका दिल जीत लेती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आलिया से यह भी पूछा
गया था कि रणबीर कपूर के अलावा प्रेग्नेंसी के इस फेज़ में उनकी मां सोनी राजदान
और उनकी सास नीतू कपूर किस तरह से उनका ख्याल रख रही हैं तो आलिया ने इसका मज़ेदार
जवाब दिया. आलिया ने बताया कि जब से वो प्रेग्नेंट हुई हैं तब से उन्हें घर पर
टाइम बिताने का मौका ही नहीं मिल पा रहा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि आलिया हाल ही में हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करके लंदन से लौटी हैं. आलिया ने बताया कि लंदन में वो घर के दाल-चावल को बहुत मिस कर रही थीं. इसके साथ ही आलिया ने बताया कि उन्हें नाश्ते में पोहा काफी पसंद है. हालांकि आलिया अपने बिज़ी शेड्यूल के साथ-साथ टाइम पर अपना चेकअप कराने के लिए क्लिनिक के चक्कर भी लगा रही हैं. यह भी पढ़ें: ब्रा छिपाओ… ब्रा बेड पर मत रखो… पीरियड्स पर कॉमेंट्स… सेक्सिस्ट रिमार्क्स पर भड़कीं आलिया भट्ट, कही ये बात (Hide The Bra, Shouldn’t be on Bed… Comments on periods… Alia Bhatt Speaks on Fighting Casual Sexism)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है और वो जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगी. इस बीच फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के केसरिया गाने पर मचे हंगाने पर भी आलिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक्ट्रेस ने बताया कि भले ही इस गाने पर हंगामा हो रहा है, लेकिन गाना नंबर वन पर है, ऐसे में वो क्यों शिकायत करें.

Advertisement
Tags :
×

.