Entertainment StoriesShoppingRelationship & RomanceSex LifeFitness and HealthBeauty
Advertisement

‘तुम्हारा हाल भी मूसेवाला जैसा ही कर देंगे…’ सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिली जान से मारने की धमकी, सलीम को जॉगिंग के वक्त मिला धमकी भरा पत्र! (Salman Khan And His Father Salim Khan Get Threat Letter, FIR Registered)

2 months ago | Geeta Sharma

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Siddhu moose wala)की हाल ही में दिन दहाड़े 25-30 गोलियां बरसा कर हत्या (murder) कर दी गई जिसके बाद न सिर्फ़ सभी शोक में है बल्कि एक सदमा और दहशत का माहौल भी बन गया है. अब बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Bollywood Star Salman khan) को भी जान से मारने की धमकी (Threat) मिली है. उनके पिता सलीम खान (father Salim khan) जब सुबह जॉगिंग के लिए गए तो उनको बेंच पर एक लेटर रखा मिला जिसमें सलमान और सलीम खान को जान से मारने की धमकी दी गई है. पत्र में लिखा है- तुम्हारा हाल भी मूसेवाला जैसा ही कर देंगे.

Advertisement

इसके बाद बांद्रा पुलिस ने अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है. वहीं पुलिस इस मामले को काफ़ी गम्भीरता से ले रही है और इसका कनेक्शन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ भी तलाश रही है क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई पहले भी सलमान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की जान लेने की बात कही थी. लॉरेन्स ने कोर्ट के बाहर जोधपुर में ही सलमान को मार डालने की धमकी दी थी. दरअसल साल 1998 में काले हिरण मामले में जब सलमान खान का नाम आया था तो लॉरेंस बिश्नोई काफ़ी ख़फ़ा था और इसी वजह से उसने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी.

लॉरेंस बिश्नोई फ़िलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है और सिद्धू मूसेवाला मामले में उससे पूछताछ चल रही है. सलमान के मामले में पुलिस कोई कोताही नहीं बरतना चाहती और इसीलिए उसने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी है. सलमान आईफा के लिए अबू धाबी गए हुए थे और अब वो लौट चुके हैं.

Advertisement

लॉरेन्स ने इससे पहले भी साल 2020 में अपने एक शार्प शूटर से सलमान खान को मार डालने की योजना बनाई थी, जिसके लिए उसने सलमान के घर की रेकी भी करवाई थी.

सलमान खान के वर्क फ़्रंट की बात करें तो सभी को इंतज़ार है उनकी फ़िल्म टाइगर 3 का जिसमें कैटरीना के साथ वो नज़र आएंगे. इसके अलावा वो कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग भी कर रहे हैं. इस फ़िल्म से शहनाज़ गिल अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. उनके अलावा पूजा हेगड़े भी फ़िल्म में दिखेंगी. हालांकि फ़िल्म शुरू से ही विवादों में घिर गई है और एक के बाद एक इसमें स्टार्स रिप्लेस होते जा रहे हैं.

Tags :
salman khan gets threat lettersalman khan and his father Salim khan gets threat lettersalman khan and Salim khan
Next Article