For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

पलक तिवारी से बात करने के लिए ये ट्रिक अपनाते हैं पापा राजा चौधरी, खुद किया खुलासा (Papa Raja Chaudhary Adopts This Trick To Talk To Palak Tiwari, Will Not Believe Knowing)

2 days ago | Khushbu Singh
पलक तिवारी से बात करने के लिए ये ट्रिक अपनाते हैं पापा राजा चौधरी  खुद किया खुलासा  papa raja chaudhary adopts this trick to talk to palak tiwari  will not believe knowing
Advertisement

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भी बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. वो जल्द ही विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘रोसी: द सेफरन चैप्टर’ में नजर आने वाली हैं, जिसे लेकर वो सुर्खियों में बनी हुई हैं. हलांकि हम यहां पलक के प्रोफेशनल लाइफ की नहीं, बल्कि उनके पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने वाले हैं, कि उनके बिना उनके पापा राजा चौधरी की कैसी हालत रहती है. बेटी से मिलने की तड़प में वो कैसे अपना दिन काट रहे हैं और बेटी से बात करने के लिए वो क्या कुछ करते हैं.

Advertisement

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि पलक तिवारी उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिनके मां-बाप के बीच तलाक हो जाने की वजह से दोनों का प्यार उन्हें साथ में नहीं मिल पाया. जब पलक तिवारी की उम्र मात्र 12 साल थी, तभी उनके माता पिता का डिवॉर्स हो गया था. श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनसे तलाक लिया था. अब कई सालों बाद राजा चौधरी ने अपनी बेटी पलक के बारे में बात करते हुए कहा है कि वो उसे बहुत मिस करते हैं.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए चप्पल पहनकर फिल्म लाइगर का प्रमोशन कर रहे हैं विजय देवरकोंडा, उनकी स्टाइलिश ने किया खुलासा (So That’s Why Vijay Deverakonda Is Promoting The Film ‘Liger’ By Wearing Slippers, His Stylish Reveals)

Advertisement

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राजा चौधरी ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘मैं एक टूटा हुआ इंसान हूं, इसलिए मुझे शराब की लत लग गई.’ यही नहीं राजा चौधरी ने ये भी कहा कि, ‘मैंने श्वेता तिवारी से कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन उसने मेरा नंबर ब्लॉक किया हुआ है.’ इसके अलावा पलक के बारे में बात करते हुए राजा चौधरी ने कहा कि, ‘मैं अपनी बेटी पलक से टच में तो हूं, लेकिन वो बहुत बिजी है.’

ये भी पढ़ें: जब शाहरुख खान की इस हरकत के कारण उन्हें छोड़कर चली गई थीं गौरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप (when Gauri Broke The Relationship Because Of This Act Of Shahrukh)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करते हुए राजा चौधरी ने बताया कि जब कभी भी उन्हें अपनी बेटी पलक से बात करने का मन करता है तो वो उन्हें ईमेल या फिर टेक्स्ट मैसेज करते हैं और फिर पलक के जवाब का इंतजार करते हैं. राजा चौधरी का कहना है कि वो अपनी बेटी से नहीं मिल पाते हैं, क्योंकि वो या तो उन्हें इग्नोर करती है या फिर बिजी रहती है. उन्होंने कहा कि, ‘बेटी के कॉन्टेक्ट में हूं लेकिन वो बहुत बिजी रहती है. देखकर अच्छा लगता है कि वो इतनी बिजी है, लेकिन साल 2021 के बाद मेरी कभी उससे बात नहीं हुई. शायद वो मुझे इग्नेर करती है. मैं उसे मैसेज करने के बाद उसके रिप्लाय का इंतजार करता हूं.’

ये भी पढ़ें: फीस हाइक को लेकर कार्तिक आर्यन ने कही इतनी बड़ी बात, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Karthik Aryan Said Such A Big Thing About The Fee Hike, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे राजा चौधरी को इस बात की पूरी उम्मीद है कि कभी न कभी तो वो दिन भी जरूर आएगा जब पलक उनसे खुद कहेगी कि पापा मेरे साथ आकर रहिए. जहां तक राजा चौधरी के लाइफ की बात है तो वो फिलहाल पूरी तरह से अकेले हैं. शराब पीने की बुरी आदत की वजह से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा ने उन्हें ये कहकर छोड़ दिया कि नशे में होने की वजह से वो अक्सर वायलेंट हो जाता करते हैं, इसलिए अब वो किसी भी सूरत में उनके साथ नहीं रह सकती हैं.

Advertisement
Tags :
×

.