For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट जिम लुक पर लोगों ने किया उनको एज शेम, कहा- आंटीजी नमस्ते! आज असली शक्ल दिख ही गई, ये तो बुड्ढी हो गई… (Malaika Arora Gets Trolled And Age-Shamed For Her Latest Gym Look, People Say- Aaj Asli Shakal Dikha Di Cameraman Ne Galati Se)

11:59 AM Nov 25, 2022 IST | Geeta Sharma
मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट जिम लुक पर लोगों ने किया उनको एज शेम  कहा  आंटीजी नमस्ते  आज असली शक्ल दिख ही गई  ये तो बुड्ढी हो गई…  malaika arora gets trolled and age shamed for her latest gym look  people say  aaj asli shakal dikha di cameraman ne galati se
Advertisement

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फ़िटनेस (fitness) के तो क्या कहने. कोई उनकी फ़िट और हॉट बॉडी (hot body) देख नहीं कह सकता कि ये एक जवान बच्चे की मां हैं और इनकी इतनी उम्र हो गई है. मलाइका अपनी फ़िटनेस का ख़याल रखने के लिए बिना भूले न सिर्फ़ जिम (gym) में पसीना बहाती हैं बल्कि वो योगा (yoga) भी करती हैं.

Advertisement

पैपराज़ी अक्सर उनको रोज़ाना ही जिम के बाहर या उनके घर के बाहर स्पॉट कर लेते हैं और उनकी पिक्चर्स और वीडियो पलक झपकते ही वायरल हो जाते हैं.

हाल ही में मलाइका को उनके जिम सेशन के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया जहां उन्होंने ब्लू कलर का ग्लिटरी जिम वेयर पहना हुआ था. मलाइका ने टाइट्स और बरलेट पहना था जिसमें उनका टोंड फ़िगर साफ़ झलक रहा था, लेकिन इस बीच मलाइका के फ़ेस पर भी कैमरा क्लोज़ हुआ और बस फिर क्या था लोगों ने हमेशा की तरह उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Advertisement

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब उनको ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा हो, वो अक्सर ही अपने हॉट आउटफ़िट्स के चलते या कभी अर्जुन कपूर संग रिश्ते को लेकर ट्रोल होती रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने कहा भी था कि एक वक्त ऐसा भी था जब ट्रोलिंग से परेशान होकर उनका आत्मविश्वास डगमगा गया था लेकिन वो काफ़ी स्ट्रॉन्ग हैं और अब उनको फर्क नहीं पड़ता.

मलाइका के इस जिम लुक पर लोग कहने लगे ये हमेशा स्किन दिखाती फिरती है और सांस अंदर रोक कर खुद को फ़िट दिखाने की कोशिश करती है. अन्य यूज़र्स मलाइका के फ़ेस को देख कहने लगे आज कैमरामैन ने इसके फ़ेस का क्लोज़अप दिखा ही दिया, ये तो बुड्ढी हो गई… अन्य यूज़र ने कमेंट किया कि पता नहीं अर्जुन कपूर को इस बुड्ढी आंटी में क्या दिखा… किसी ने कहा इसकी आंखें सूजी हुई हैं ये पक्का रोकर बाहर निकली है.

कोई उनको आंटीजी नमस्ते तो कोई बुढ़िया कहकर ट्रोल करने लगा. वैसे हालांकि कई लोग मलाइका की फ़िटनेस और हॉट फ़िगर की तारीफ़ भी कर रहे हैं. वैसे मलाइका अकेली नहीं हैं जिनको एज शेम किया जाता है, करीना से लेकर अमृता अरोड़ा तक को इस तरह की बातें झेलनी पड़ती हैं.

Photo Credits: Instant Bollywood/filmigyan

Advertisement
Tags :
×

.