For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खिल्ली उड़ाने पर सोशल मीडिया पर घिरे महेश बाबू, विवाद बढ़ता देख दी सफ़ाई… बोले- सभी भाषाओं का सम्मान करता हूं! (Mahesh Babu Clarifies His ‘Bollywood Can’t Afford Me’ Statement, Says He Respects All Languages…)

2 months ago | Geeta Sharma
Advertisement

महेश बाबू ने अपनी फ़िल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट पर प्रेस को अपने बॉलीवुड डेब्यू को एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड मुझे अफ़ॉर्ड नहीं कर सकता और हिंदी फ़िल्में करके मैं अपना वक़्त बर्बाद नहीं करना चाहता. उनका ये बयान काफ़ी वायरल हुआ और सोशल मीडिया पर लोग उनको घेरने भी लगे. सबको उनको ये बयान एरोगेंट लगा. ट्विटर पर लोग उनके इस बयान से काफ़ी नाराज़ लगे और कमेंट करके उन पर निशाना साधने लगे, किसी ने कहा कि इतने एक्सप्रेशन लेस एक्टर के लिए बॉलीवुड में सर्वाइव करना ही मुश्किल हो जाएगा, तो कोई बोला साउथ की कोई एक फ़िल्म बता दो जो थ्री इडीयट्स से बेहतर हो… कुछ फैंस ने ये भी कहा कि आपस में कमियां निकालने की बजाय साथ रहो, एक रहो और एक-दूसरे का सम्मान करो. फैंस ने कहा ये बयान एरोगेंस से भरा हुआ है…

Advertisement

विवाद बढ़ता देख और लोगों की नाराज़गी के चलते महेश बाबू की पीआर टीम ने एक बयान जारी किया है, महेश बाबू ने अपनी सफ़ाई में कहा कि मैं किसी भी भाषा का निरादर नहीं करता. मैं अपने काम से प्यार करता हूं और तेलुगू फ़िल्में करके खुश हूं क्योंकि मेरे सभी सपने यहां सच हो रहे हैं. हमारी फ़िल्में पूरे देश में और उत्तर भारत में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं तो जब हम एक फ़ील्ड में बेहतरीन काम कर रहे हैं तो अपनी इंडस्ट्री छोड़कर दूसरी इंडस्ट्री में जाने की क्या ज़रूरत है.

महेश बाबू ने अपनी आनेवाली फ़िल्म सरकारू वारी पाटा के प्रमोशन के दौरान भी रीजनल मीडिया के सामने अपने बॉलीवुड अफ़ॉर्ड वाले बयान पर सफ़ाई दी और कहा कि मैं जहां हूं वहां अच्छा हूं. मैं सिनेमा से प्यार करता हूं और सभी भाषाओं का सम्मान भी करता हूं. मैं यहां अच्छा काम कर रहा हूं और इसे पूरे देश में पसंद किया जा रहा है.

Advertisement

इसके अलावा महेश बाबू ने ये भी बताया कि उनकी अगली फिल्म पेन इंडिया के साथ होने वाली है और वो इसमें एस एस राजामौली के साथ काम कर रहे हैं. आपको बता दें कि महेश बाबू सिर्फ़ साउथ में ही नहीं उत्तर भारत में भी काफ़ी फेमस हैं और उनकी फ़िल्मों को हिंदी के डब करके काफ़ी चाव से वहां देखा जाता है. महेश बाबू स पहले भी कई बार बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किए जा चुके हैं लेकिन इस बार उनके जवाब ने विवाद खड़ा कर दिया था जिस पर एक्टर ने सफ़ाई देकर इस विवाद को ख़त्म करने का प्रयास किया.

Advertisement
Tags :
×

.