For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

काफी कोशिशों के बाद भी नहीं छूट सकी है करीना कपूर ये गंदी आदत, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Kareena Kapoor Has Not Been Able to Leave This Dirty Habit Even After Many Efforts, You Will be Stunned to Know)

काफी कोशिशों के बाद भी नहीं छूट सकी है करीना कपूर ये गंदी आदत  जानकर दंग रह जाएंगे आप  kareena kapoor has not been able to leave this dirty habit even after many efforts  you will be stunned to know
Advertisement

इन दिनों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और करीना कपूर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. करीना कपूर खान काफी लंबे समय के बाद आमिर खान के साथ इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पुरज़ोर विरोध किया जा रहा है, जो 11 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है. बताया जाता है कि प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर इस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. आपको बता दें कि फिल्म के अलावा करीना कपूर खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. वैसे तो हर कोई किसी न किसी लत से परेशान होता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना कपूर को भी एक ऐसी गंदी आदत है, जो काफी कोशिशों के बावजूद भी अब तक नहीं छूट पाई है. यकीनन एक्ट्रेस की इस लत के बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Advertisement

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस बात से तो करीना के सभी फैन्स वाकिफ हैं कि करीना कपूर बचपन से ही काफी स्टाइलिश रही हैं. उनका ग्लैमरस अंदाज़ चाहने वालों को काफी पसंद आता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी ऑल टाइम स्टाइलिस्ट कौन हैं? अगर नहीं जानते तो हम आपको बता दें कि वो कोई और नहीं, बल्कि उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर हैं. जी हां, बचपन से अब तक करीना कपूर अपनी बड़ी बहन करिश्मा द्वारा बताए गए कपड़े ही पहनती हैं. यह भी पढ़ें: ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बॉयकॉट करने की मांग के बीच आमिर ने की लोगों से फिल्म देखने की अपील, कहा- लोगों को क्यों लगता है कि मुझे इंडिया पसंद नहीं (Amidst Boycott Laal Singh Chaddha Twitter trend, Aamir Appeals People to Watch His Film, Says ‘Why Some Feel I Don’t Like India’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करीना भले ही ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं, लेकिन उनमें एक गंदी आदत भी है जो छूट नहीं रही है. करीना को नाखून खाते रहना यानी नेल बाइटिंग की गंदी आदत है. ऐसा नहीं है कि करीना ने अपनी इस आदत को छोड़ने की कोशिश नहीं की, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी करीना अपनी इस लत से छुटकारा नहीं पा सकी हैं.

Advertisement

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके अलावा करीना खान एक चीज़ को देखते ही अपना दिल हार बैठती हैं. जी हां, वैसे तो करीना कपूर खान अपनी हेल्थ और फिटनेस के प्रति काफी सजग हैं, लेकिन जब वो अपने सामने बिरयानी देखती हैं तो सब कुछ भूलकर बस उस पर टूट पड़ती हैं. बिरयानी देखते करीना फिटनेस को भूलकर जमकर बिरयानी खाती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि करीना
कपूर खान एक बेहतरीन और पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, लेकिन एक्टिंग में करियर बनाना उनकी
पहली चॉइस बिल्कुल भी नहीं थी. दरअसल, करीना कपूर पढ़ लिखकर एक वकील बनना चाहती
थीं, लेकिन कपूर खानदान ने इंडस्ट्री को कई कलाकार दिए हैं और करीना में जन्म से
ही अदायगी के सारे गुण मौजूद थे, लिहाजा उनकी किस्मत ने उन्हें एक्ट्रेस बना दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि बचपन में करीना का नाम सिद्धिमा रखा गया था, लेकिन उनकी मां बबीता ने उनका नाम बदलकर करीना रख दिया, जिसके सिद्धिमा बन गई करीना कपूर. बेशक एक्ट्रेस ने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है और कई हिट फिल्में दी हैं. इतना ही नहीं करीना गाना भी गा चुकी हैं. दरअसल, करीना ने साल 2002 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘देव’ में ‘जब नहीं आए’ सॉन्ग गाया था. यह भी पढ़ें: करीना ने थर्ड प्रेग्नेंसी रूमर्स पर फिर किया रिएक्ट, कहा- ‘क्या मैं मशीन हूँ’ (Kareena Kapoor responds to pregnancy rumours again, says- Am I a machine)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर भी करीना
की ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है. करीना अपनी तस्वीरें तो शेयर करती ही हैं, लेकिन वो
अपने दोनों बच्चों तैमूर और जेह की क्यूट फोटोज़ भी फैन्स के साथ शेयर करने का कोई
मौका नहीं छोड़ती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट तो दोनों बच्चों की क्यूट फोटोज़
से भरा पड़ा है. करीना तैमूर अली खान और जेह अली खान के बेहद क्लोज़ हैं, इसलिए वो
अक्सर अपने बिज़ी शेड्यूल से वक्त निकालकर उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती
हैं.

Advertisement
Tags :
×

.