For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

'दृश्यम 2' की सफलता के बीच काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे अजय देवगन, माथे पर तिलक लगाकर किया भोलेनाथ के दर्शन, कहा- हर हर महादेव (Following 'Drishyam 2' success Ajay Devgn visits Kashi Vishwanath temple to seek Lord Shiva's blessings)

06:08 PM Nov 25, 2022 IST | Pratibha Tiwari
 दृश्यम 2  की सफलता के बीच काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे अजय देवगन  माथे पर तिलक लगाकर किया भोलेनाथ के दर्शन  कहा  हर हर महादेव  following  drishyam 2  success ajay devgn visits kashi vishwanath temple to seek lord shiva s blessings
Advertisement

अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabbu) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. अजय देवगन इस फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दृश्यम 2 ने पहले ही हफ्ते शानदार प्रदर्शन करते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ज़ाहिर है अजय देवगन फिल्म की सफलता से बेहद खुश हैं और इसके लिए महादेव को धन्यवाद करने के लिए वे वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे (Ajay Devgan seeks blessings at Kashi Vishwanath temple) और भोले बाबा के मंदिर में मत्था टेक कर बाबा का आशीर्वाद लिया.

Advertisement

दरअसल ‘दृश्यम 2’ की सफलता के बीच अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म पर काम शुरू कर दिया है, जिसकी शूटिंग के लिए वे वाराणसी पहुंचे हैं. इस बीच शूटिंग से समय निकालकर अजय देवगन काशी विश्वनाथ के धाम में पहुंचकर विधिवत पूजा पाठ किया और बाबा के दर्शन करके उनका आशीर्वाद लिया.

काशी विश्वनाथ में पूजा करते हुए अजय देवगन ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है. इस तस्वीर में अजय माथे पर तिलक और गले में फूलों की माला पहने नजर आ रहे हैं और उनके साथ एक पंडित भी बैठे हुए हैं जो अजय से विधिपूर्वक पूजा करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अजय ने लिखा है कि, ‘काशी विश्वनाथ के दर्शन, इसका बहुत दिनों से इंतजार था! हर हर महादेव.’ अजय देवगन की इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

Advertisement

गंगा की लहरों पर सवार होकर नाव से अजय गंगा घाट किनारे बने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे. अजय देवगन ने बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन के अलावा गंगा मां का आशीर्वाद भी लिया. इस दौरान अजय माथे पर चंदन लगाए और हाथ जोड़े नजर आए. अजय देवगन जैसे ही वहां पहुंचे, उनके फैंस व तमाम चाहनों वालों की भीड़ लग गई, जो उनकी झलक पाने के लिए बेकरार दिखे.

अजय देवगन की दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर धुआँधार कमाई कर रही है. इस बीच अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का पोस्टर और टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया. उनकी इस फिल्म को लेकर अभी से उनके फैंस में क्रेज़ बन गया है. बताया जा रहा है कि अजय देवगन वाराणसी में अपनी फिल्म ‘भोला’ की शूटिंग की लोकेशन हंट के लिए पहुंचे थे और जल्दी ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

Advertisement
×

.