For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

सारा अली खान पर नशे में धुत होकर सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छूने का लगा आरोप, सोशल मीडिया पर बेकसूर मर्दों की सुरक्षा की उठने लगी मांग… देखें वीडियो (‘Drunk’ Sara Ali Khan Gets Brutally Trolled For Inappropriately Touching A Security Guard, Watch)

03:03 PM Sep 23, 2022 IST | Geeta Sharma
सारा अली खान पर नशे में धुत होकर सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छूने का लगा आरोप  सोशल मीडिया पर बेकसूर मर्दों की सुरक्षा की उठने लगी मांग… देखें वीडियो   ‘drunk’ sara ali khan gets brutally trolled for inappropriately touching a security guard  watch
Advertisement

सारा अली खान (sara Ali khan) अपने स्वीट और सिम्पल स्वभाव के लिए पैपराज़ी की और लोगों की भी फ़ेवरेट हैं लेकिन आजकल वो लोगों के ग़ुस्से का शिकार हो रही हैं (gets trolled), जिसकी वजह है एक वायरल वीडियो (viral video) इस वीडियो में सारा अली खान एक सिक्योरिटी गार्ड (security guard) को छूते (touching inappropriately) हुए नज़र आ रही हैं. दरअसल सारा अपनी दोस्त शर्मिन सहगल के साथ मुंबई में एक रेस्टोरेंट में प्रवेश करते दिख रही हैं. वहां डोर पे खड़ा सिक्योरिटी गार्ड उनको जाने के लिए पर्याप्त जगह बनाता है लेकिन सारा उनको टच करते हुए जाती हैं. इस वीडियो में सारा लड़खड़ा रही हैं और उनकी दोस्त उनको सहारा देती दिख रही हैं.

Advertisement

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग भड़के हुए हैं और उनका कहना है कि सारा ने गार्ड को ग़लत तरीक़े से छूआ और अगर यही हरकत कोई पुरुष गलती से कर देता तो अब तक तो सब उसके पीछे पड़ जाते. लोगों का कहना है कि अगर वो गार्ड कुछ ऐसा करता तो अब तक उसको अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ जाता, लोगों का ये भी आरोप है कि गार्ड ने सारा को पूरी जगह दी थी, बावजूद इसके एक्ट्रेस उसको छूते हुए गई.

इन दिनों बॉलीवुड का जो बॉयकॉट ट्रेंड चल रहा है उसका हवाला देते हुए कहा गया कि एक ये भी वजह है कि इन ड्रग्स के शौक़ीनों को हम बॉयकॉट करते हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर बेक़सूर मर्दों की सुरक्षा और उनके अधिकारों को लेकर भी एक बहस छिड़ चुकी है.

लोगों का आरोप है कि सारा नशे में इतनी धुत्त है कि उसको ये एहसास तक नहीं हुआ कि उसने गार्ड को ऐसे छुआ.

Photo/video Courtesy: Twitter/viralbhayani

Advertisement
Tags :
×

.