For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

'धर्मा प्रोडक्शन ने लॉन्च किया, इसलिए मिलती है नफरत', जानें ऐसा क्यों सोचती हैं जान्हवी कपूर (Dharma Production Has Launched Me, That's Why I Get Hate, Know Why Janhvi Kapoor Think So)

07:23 PM Nov 24, 2022 IST | Khushbu Singh
 धर्मा प्रोडक्शन ने लॉन्च किया  इसलिए मिलती है नफरत   जानें ऐसा क्यों सोचती हैं जान्हवी कपूर  dharma production has launched me  that s why i get hate  know why janhvi kapoor think so
Advertisement

साल 2018 में जान्हवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक थी. ये फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी थी. इसके बाद भी जान्वी करण जौहर की प्रोड्यूस की गई कई फिल्मों में नजर आईं. इस कारण जान्हवी को काफी आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ता है.

Advertisement

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जान्हवी में अपने दिल की बात शेयर करते हुए कहा कि, चुकी उन्हें धर्मा प्रोडक्शन ने लॉन्च किया, इसकी वजह से उन्हें काफी नफरत का सामना करना पड़ता है. कई लोगों का मानना है कि बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी होने के कारण जान्हवी के लिए फिल्मों में आना काफी आसान था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लोगों का मानना है कि जहां अनेकों न्यूकमर्स को इतने बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्मो में काम करने का मौका नहीं मिलता, वहीं जान्हवी को उनके माता-पिता की वजह से ये मौका आसानी से मिल गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें: अपनी बेटी को कैमरे से दूर रखेंगी आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह (Alia Bhatt Will Keep Her Daughter Away From The Camera, The Actress Told The Reason Behind It)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसी बारे में बात करते हुए जान्हवी ने कहा कि, ‘हां इसकी वजह से दवाब महसूस होता है और आसानी से नफरत का पात्र बनने का निशाना भी बनाता है.’

ये भी पढ़ें: जब कास्टिंग डायरेक्टर ने नोरा फतेही को फोन करके बुलाया था घर, देश छोड़ने का सोचने लगी थीं एक्ट्रेस (When The Casting Director Called Nora Fatehi Home, The Actress Was Thinking Of Leaving The Country)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अगर जान्हवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘बवाल’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इसके अलावा जान्हवी के पास मिस्टर और मिसेज माही भी है.

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर को बाथरुम का दरवाजा लॉक नहीं करने देती थीं मां श्रीदेवी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Mother Sridevi Did Not Allow Janhvi Kapoor To Lock The Bathroom Door, You Will Be Shoked To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि जान्हवी ने मुंबई से ही अपने स्कूल की पढ़ाई कंप्लीट की थी. इसके बाद उन्होंने कैलिफोर्निया के एक इंस्टीट्यूट से एक्टिंग का कोर्स किया और मुंबई आकर फिल्मों में अपना करियर बनाया. जान्हवी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. जान्हवी का नाम अक्षत रंजन, ईशान खट्टर, शिखर पहाड़िया और कार्तिक आर्यन के साथ भी जुड़ चुका है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी जान्हवी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी वीडियोज और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 20 मीलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

Advertisement
Tags :
×

.