For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

पड़ोस में रहने के बावजूद नहीं होती थी बात, जानें फिर कैसे शुरु हुई रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की लव स्टोरी (Despite Living in Neighborhood, There Was No Talk, Know How Rakul Preet and Jackky Bhagnani's Love Story Started)

07:40 PM Aug 07, 2022 IST | Merisaheli Editorial Team
पड़ोस में रहने के बावजूद नहीं होती थी बात  जानें फिर कैसे शुरु हुई रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की लव स्टोरी  despite living in neighborhood  there was no talk  know how rakul preet and jackky bhagnani s love story started
Advertisement

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार रकुल प्रीत सिंह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर लाइम लाइट में रहती हैं. अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ ‘रनवे 34’ में नज़र आने के बाद हाल ही में उनका सॉन्ग ‘माशूका’ रिलीज़ हुआ है. अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तो रकुल काफी अच्छा कर रही हैं, लेकिन फैन्स अब एक्ट्रेस को जल्द ही शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं. दरअसल, जब से एक्ट्रेस ने जैकी भगनानी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है, तब से फैन्स बेसब्री से उनकी शादी का इंतज़ार कर रहे हैं.

Advertisement

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यहां उससे भी दिलचस्प बात तो यह है कि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी एक-दूसरे के पड़ोस में ही रहते थे, लेकिन पड़ोस में रहने के बावजूद दोनों के बीच कभी बात नहीं होती थी. ऐसे में उनके बीच लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई, यह किस्सा वाकई काफी इंट्रेस्टिंग है. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड ही नहीं साउथ की फिल्मों में भी चलता है इन एक्ट्रेसेस का सिक्का, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान (These Actresses Not only Hit in Bollywood but also in South, You Will be Surprised to Know the Name)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक इंटरव्यू में खुद रकुल प्रीत सिंह ने बताया था कि प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ उनका अफेयर कैसे शुरु हुआ था और दोनों कैसे रिलेशनशिप में आए? एक एंटरटनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रकुल प्रीत ने कहा कि जैकी और वो एक-दूसरे के पड़ोसी थे, लेकिन दोनों के बीच कभी बात नहीं होती थी.

Advertisement

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रकुल ने इंटरव्यू में आगे बताया कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान कॉमन फ्रेंड्स के ज़रिए हमारे बीच बातचीत शुरू हुई. बातचीत के बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर मिलने का खूबसूरत सिलसिला शुरु हुआ. एक्ट्रेस की मानें तो करीब तीन से चार महीने तक दोनों साथ में मस्ती करते थे, घूमते थे. उस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल फील करते थे. यह भी पढ़ें: एक्टिंग ही नहीं इस काम में भी माहिर हैं रकुलप्रीत सिंह, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश (Not Only Acting, Rakulpreet Singh Is Also An Expert In This Work, Your Senses Will Fly Away After Listening)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने कहा कि घूमते-फिरते और मस्ती करते-करते हमें ऐसा लगा कि हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं. दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए प्यार वाली फीलिंग आने लगी, जिसके बाद हमने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया. अपने रिश्ते को नाम देने की सोचकर हमने अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया और अपने रिश्ते को पब्लिक किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अपने रिलेशनशिप की घोषणा करने के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं.अब फैन्स भी इस लव बर्ड की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस ही नहीं एक सफल बिज़नेस वुमन भी हैं रकुल प्रीत सिंह, इस काम से करती हैं तगड़ी कमाई (Rakul Preet Singh is Also a Successful Business Woman, She Earns a Lot From This Work)

Advertisement
Tags :
×

.