For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

देबीना बनर्जी ने दिखाई अपनी दूसरी बेटी की पहली झलक, लिखा दिल को छू लेनेवाला नोट (Debina Bonnerjee shares first photo with her second baby, pens heartwarming note)

11:22 AM Nov 24, 2022 IST | Pratibha Tiwari
देबीना बनर्जी ने दिखाई अपनी दूसरी बेटी की पहली झलक  लिखा दिल को छू लेनेवाला नोट  debina bonnerjee shares first photo with her second baby  pens heartwarming note
Advertisement

टेलीविज़न के चर्चित कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी (Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary) के लिए ये साल ढेरों खुशियां लेकर आया है. इसी साल जहां शादी के 11 साल बाद दोनों प्यारी सी बेटी लियाना (Liana) के पेरेंट्स बने, वहीं लियाना के जन्म के बाद ही देबिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की और तभी से कपल अपने दूसरी बेबी को वेलकम करने के लिए बेहद एक्साइटेड थे. पिछले 11 नवंबर को देबिना ने दूसरी बेटी (Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary second baby) को जन्म दिया, लेकिन चूँकि उनकी बेबी गर्ल प्रीमेच्योर थी, इसलिए उन्होंने सबसे प्राइवेसी बनाए रखने की अपील की थी.

Advertisement

घर लौटने के बाद से ही देबिना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के एक्सपीरियंस फैंस के साथ शेयर कर रही हैं और बता रही हैं कि उनके लिए ये सफर कितना मुश्किल रहा. इस बीच फैंस लगातार उनसे पूछ रहे थे कि वे अपनी बेबी गर्ल की तस्वीर कब शेयर करेंगी, फैंस की इस ख्वाहिश को पूरा करते हुए देबीना बनर्जी ने अपनी लिटिल एंजल की पहली झलक (Debina Bonnerjee shares photo of second baby) दुनिया को दिखा दी है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

हालांकि देबिना ने हॉस्पिटल से भी इन्क्यूबेटर में रखी अपनी बेबी गर्ल की पहली झलक शेयर की थी और उसे मैजिकल बेबी बताया था, लेकिन इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नन्हीं परी की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में देबिना ने पिंक रंग का एथिनिक आउटफिट पहन रखा है और अपनी लाडली को गोद में लिए प्यार से निहार रही हैं. हालांकि देबिना ने इस तस्वीर में भी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है और हार्ट इमोजी ही बेबी का चेहरा छिपा रखा है, लेकिन फैंस उनकी नन्हीं परी की एक झलक देखकर ही खुश हो गए हैं.

Advertisement

बेटी की पहली झलक शेयर करते हुए कैप्शन में देबिना ने मशहूर लेखिका एम्मा रॉबिन्सन की एक कविता लिखकर अपनी लिटिल एंजल के लिए अपने इमोशन शेयर किए हैं. इस कविता का हिंदी में अर्थ कुछ इस तरह है- मेरे दूसरे बच्चे के लिए. ये सच है की तुम मेरी पहली संतान नहीं हो. तुम्हें प्यार करने से पहले मैं दूसरे से प्यार करती थी. लेकिन इस बार मैं एक अलग मां हूं. इस बार मैं खुद को ज्यादा शांत और आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस कर रही हूँ. तुम्हारे आने के बाद मुझे नए मायने मिल गए हैं. अब मुझे दो बच्चों का ख्याल रखना है. पहले बच्चे के दौरान मैं बहुत ज़्यादा उत्साहित थी, लेकिन इस बार मैं चीजों को धीमे तरीके से करना चाहती हूं. तुम्हारा हर ‘फर्स्ट’ मेरे लिए ‘लास्ट’ होगा. ये सच है कि तुम मेरी पहली बेबी नहीं हो, लेकिन मेरी आखिरी बेबी तुम ही रहोगी. तुम आखिरी लोरी हो जो मैं कभी गाऊंगी और ‘आखिरी’ हमेशा स्पेशल होती है.”

देबिना की इस तस्वीर को फैंस और सेलेब्स जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट करके मां- बेटी दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं. तनाज़ करीम से लेकर शुभांगी अत्रे तक तमाम टीवी सेलेब्स भी कमेंट बॉक्स में दोनों की क्यूटनेस पर हार्ट इमोजी शेयर कर लव रिएक्ट कर रहे हैं.

Advertisement
Tags :
×

.