For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

'सेल्फी' की रिलीज़ से पहले शिर्डी पहुंचे अक्षय कुमार, मत्था टेककर लिया साईं बाबा का आशीर्वाद (Akshay Kumar visits Shirdi temple before release of his film Selfiee, Seeks blessings of Sai Baba)

08:31 PM Jan 25, 2023 IST | Pratibha Tiwari
 सेल्फी  की रिलीज़ से पहले शिर्डी पहुंचे अक्षय कुमार  मत्था टेककर लिया साईं बाबा का आशीर्वाद  akshay kumar visits shirdi temple before release of his film selfiee  seeks blessings of sai baba
Advertisement

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)/इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी ये फिल्म 24 फरवरी को थिएटर में रिलीज होगी. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसे ऑडियंस का अच्छा रेस्पॉन्स मिला. इन दिनों अक्षय फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं. फिल्म की रिलीज़ से पहले अक्षय शिर्डी (Akshay Kumar visits Shirdi) पहुंचे और वहां साईं बाबा के पूजा दर्शन करके उन्होंने आशीर्वाद (Akshay Kumar seeks blessings of Sai baba)लिया. उनके शिर्डी दर्शन वाली तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Advertisement

अक्षय कुमार जब साईं बाबा के मंदिर पहुंचे तो वहां बहुत भीड़ थी. उसी भीड़ के साथ अक्षय कुमार ने मंदिर पहुंचकर ‘साईं बाबा समाधि’ के दर्शन किए. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार ने शिर्डी पहुंचकर दोनों हाथ जोड़ कर साईं बाबा का आशीर्वाद लिया. इस मौके पर एक्टर को साईं बाबा की प्रतिमा और शाल भी भेंट की गईं. एक्टर की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं.

इस दौरान अक्षय कुमार को देखने के लिए फैंस का जमावड़ा भी लग गया. सभी अपने फेवरेट स्टार के साथ सेल्फी लेने के लिए उतावले लग रहे थे. शिर्डी मंदिर से अक्षय कुमार की एक वीडियो भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें फैंस की भीड़ में एक शख्स गिर जाता है. फैन को गिरता देख तुरंत ही अक्षय कुमार पीछे मुड़ते हैं और उस व्यक्ति को खुद उठाते हैं. अक्षय कुमार के इस अंदाज की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

बता दें कि अक्षय कुमार पहले इस कई बार बता चुके हैं कि वह साईं बाबा के भक्त हैं. इससे पहले भी वह कई बार साईं बाबा के चरणों का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंच चुके हैं. इसलिए फिल्म रिलीज़ होने से पहले इस बार भी वो साईं बाबा के दर्शन के लिए पहुंचे.

24 फरवरी को रिलीज हो रही अक्षय कुमार की सेल्फी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सोशल मीडिया पर ट्रेलर को यूजर्स ने अच्छी प्रतिक्रिया दी और. फिल्म में अक्षय के साथ एक्टर इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi) भी अहम किरदार में नजर आएंगे. लोगों को अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है.

Advertisement
Tags :
×

.