For the best experience, open
https://m.merisaheli.com
on your mobile browser.
Advertisement

जब शाहरुख खान के स्टारडम से होने लगी थी बेटी सुहाना को दिक्कत, गुस्से में आकर करती थीं ये काम (When Shahrukh Khan's Stardom Became Problem for Daughter Suhana, She Used to Do This Thing)

06:49 PM Jan 25, 2023 IST | Merisaheli Editorial Team
जब शाहरुख खान के स्टारडम से होने लगी थी बेटी सुहाना को दिक्कत  गुस्से में आकर करती थीं ये काम  when shahrukh khan s stardom became problem for daughter suhana  she used to do this thing
Advertisement

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान कई सालों से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं. जल्द ही उनकी लाड़ली सुहाना खान भी पर्दे पर अपनी अदायगी का जलवा बिखेरने वाली हैं. सुहाना जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. एक्टिंग के मामले में वो अपने पिता शाहरुख खान से आगे निकल पाती हैं या नहीं, ये तो आनेवाला वक्त ही बताएगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी आया था, जब सुहाना खान को अपने पिता शाहरुख खान के स्टारडम से दिक्कत होने लगी थी और वो गुस्से में कुछ ऐसा करती थी, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

Advertisement

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक इंटरव्यू में सुहाना खान ने अपने स्कूली दिनों के किस्से का ज़िक्र करते हुए बताया कि जब वो करीब 5 साल की रही होंगी, तब शाहरुख खान उन्हें स्कूल छोड़ने के लिए जाते थे. जब भी शाहरुख सुहाना को साथ लेकर उनके स्कूल पहुंचते थे तो वहां मौजूद लोग उनकी तरफ इशारा करते और उन्हें घूरने लगते थे. यह भी पढ़ें: फिल्म की ग्रैंड रिलीज़ से पहले शाहरूख खान ने बेटी सुहाना, आर्यन और फैमिली के लिए रखी ‘पठान’ की स्पेशल स्क्रीनिंग (Shah Rukh Khan Hosts A Special Screening Of Pathaan For Suhana, Aryan And Family Ahead Of The Grand Release)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

स्कूल में सब शाहरुख खान को ही देखते रहते थे, जिसके चलते सुहाना को नज़रअंदाज़ कर दिया जाता था. किंग खान की लाड़ली को इस बात से दिक्कत थी कि शाहरुख खान को कोई भी सुहाना के पापा कहकर नहीं बुलाता था, जबकि सुहाना चाहती थीं कि किंग खान को लोग सुहाना के पापा कहकर बुलाएं.

Advertisement

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने पिता के इस स्टारडम से चिढ़कर सुहाना अक्सर स्कूल पहुंचते ही उन्हें कार में धक्का दे देती थीं. उनकी मानें तो पापा शाहरुख उन्हें गले लगाना चाहते थे, लेकिन सुहाना गले लगने के बजाय अपने पापा को फिर से कार में धक्का दे देती थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुहाना की मानें
तो उस दौरान उन्हें अपने पिता को मिलने वाले अटेंशन और उनके स्टारडम से नफरत हो गई
थी, इसलिए वो इस तरह की हरकत किया करती थीं. हालांकि कुछ समय बाद सुहाना ने खुद को
समझाया कि उन्हें पापा को गले लगाना है तो बस लगाना है, आखिर वो उनके पापा हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बचपन से ही सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान की तरह एक्टिंग में आना चाहती थीं, जबकि किंग खान ने उनके लिए कुछ और ही प्लान बना रखा था. एक बार किंग खान ने बताया था कि सुहाना एक्टर बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी एक स्टार किड की तरह बॉलीवुड में एंट्री करें.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

किंग खान की मानें तो फिल्म मेकर करण जौहर ने जिस तरह से कई स्टार किड्स को लॉन्च किया, उसी तरह से सुहाना को भी लॉन्च करना चाहते थे, लेकिन शाहरुख उन्हें स्टार की तरह एक्टिंग की दुनिया में आसानी से नहीं आने देना चाहते. उनकी इच्छा यही है कि सुहाना अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में कदम रखें. यह भी पढ़ें: जमकर पार्टी करते हैं बॉलीवुड के ये यंग स्टार किड्स, अपनी सोशल लाइफ के लिए हैं काफी फेमस (These Young Star Kids of Bollywood Are Party Lovers, They are Very Famous for Their Social Life)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शाहरुख ने यह भी बताया था कि वह चाहते हैं कि सुहाना और आर्यन खान तभी फिल्मों में एंट्री करें, जब वो अच्छे एक्टर बन जाएं. बहरहाल, सुहाना खान जल्द ही ‘द आर्चीज़’ में नज़र आएंगी, जिसमें उनके साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी लीड रोड़ में नज़र आएंगे.

Advertisement
Tags :
×

.